Friday, Apr 26 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव मामला : टूटी कड़ियों को जोड़ने के लिये सीबीआई पहुंची माखी गांव

उन्नाव मामला : टूटी कड़ियों को जोड़ने के लिये सीबीआई पहुंची माखी गांव

उन्नाव 03 अगस्त (वार्ता) रायबरेली सड़क हादसे की जांच कर रही केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को बलात्कार पीड़िता के गांव माखी का दौरा किया और साक्ष्य एकत्र किये।

विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि सीबीआई के चार सदस्यीय दल सुबह माखी थाने गया और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से जानकारी हासिल की। इसके बाद सीबीआई के अधिकारी थाने से महज डेढ़ किमी की दूरी पर स्थित माखी गांव गये लेकिन पीड़िता के घर ताला लगा होने के कारण वापस थाने लौट गये।

उन्होने बताया कि जांच अधिकारी पीडिता के वकील के घर भी गये और ग्रामीणों से बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई अधिकारी पीडिता द्वारा पुलिस थाने में दिये गये शिकायती पत्रों की जांच के लिये आये थे।

इस बारे में थानाध्यक्ष माखी नारदमुनि ने बताया कि सीबीआई की चार सदस्सीय टीम लखनऊ से जांच के लिए माखी गांव आई थी। टीम के सदस्यों ने गांव जाकर जांच की है। जांच के बाद टीम वापस लौट गयी थी। इस समय पीडिता के परिवार का कोई भी सदस्य गांव में मौजूद नहीं है।

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के कड़े रूख के बाद सीबीआई जांच में तेजी आयी है। जांच एजेंसी के चार अलग अलग दल सड़क हादसे और बलात्कार के मामले की जांच कर रहे हैं।

सं प्रदीप

वार्ता

image