Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:05 Hrs(IST)
image
खेल


यूपी के खेलमंत्री को भी हुआ कोरोना

यूपी के खेलमंत्री को भी हुआ कोरोना

लखनऊ, 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बदतर होते हालात के बीच पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री चेतन चौहान के खतरनाक वायरस की गिरफ्त में आने के 24 घंटे के भीतर ही रविवार को सूबे के खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी भी कोविड-19 की चपेट में आ गये हैं।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक बलिया की फेफना विधानसभा सीट के सदस्य और खेल, युवा कल्याण व पंचायती राज मामलों के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है। तिवारी ने लक्षण मिलने पर हजरतगंज स्थित सिविल अस्पताल में शनिवार को नमूना दिया था जिसकी रिपोर्ट में उनके संक्रमित होने का पता लगा है।

मंत्री को संजय गांधी स्नानाकोत्तर आर्युविज्ञान संस्थान में भर्ती कराया जायेगा। पिछले शुक्रवार को खेल विभाग के अधिकारियों की एक बैठक में शामिल हुये तिवारी के कोरोना पाजीटिव मिलने के बाद खेल अधिकारियों के भी कोरोना टेस्ट कराये जाने की तैयारी चल रही है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के पूर्व सदस्य और मंत्री चेतन चौहान को शनिवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गय था। प्रदेश में कोरोना जांच का दायरा बढ़ने के साथ नये मरीजाें की तादाद में तेजी से इजाफा हुआ है और कल यानी शनिवार को राज्य में रिकार्ड 1403 नए मरीज पाये गये थे जिनमें अकेले लखनऊ के 202 मरीज शामिल थे।

प्रदीप राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image