Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
खेल


फ्लाइंग डिस्क हैट टूर्नामेंट का प्रायोजक बना उषा

फ्लाइंग डिस्क हैट टूर्नामेंट का प्रायोजक बना उषा

नयी दिल्ली, 06 फरवरी (वार्ता) खेलों के जरिये युवाओं के जीवन की गुणवत्ता सुधारने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स कंपनी उषा इंटरनेशनल ने सेंट स्टीफंस कॉलेज में ‘उषा प्ले दिल्ली हैट 20’ को स्पॉन्सर करने के लिये दिल्ली अल्टीमेट और हवाबाज़ के साथ अपने सहयोग को जारी रखा है।

इस आयोजन में 9 से लेकर 40 वर्ष तक की आयु वर्गों के खिलाड़ी एकत्र हुए। इस टूर्नामेन्ट में सभी स्तरों के खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें राष्ट्रीय खिलाड़ी, स्कूलों, कॉलेजों से खेल की शुरूआत करने वाले और कामकाजी पेशेवर शामिल थे। इस पहल को आगे बढ़ाते हुए उषा इंटरनेशनल ने डिस्क स्पोर्ट्स के वैश्विक अग्रणी डिस्क्राफ्ट- यूएसए द्वारा निर्मित उषा प्ले फ्लाइंग डिस्क खिलाड़ियों को दी।

टीमें हैट से खिलाड़ियों के नाम लेकर बनाई गईं, यह खिलाड़ी 16 टीमों में बराबर विभाजित हुए, जिनमें से एक अनुभवी खिलाड़ी प्रत्येक टीम का मेंटर बना। उषा इंटरनेशनल में खेल पहल और भागीदारियों की प्रमुख कोमल मेहरा ने कहा, “यह देखना सुखद है कि कोई खेल कैसे कॉलेज के स्टूडेन्ट्स को ऐसी जगह बनाने के लिये प्रेरित करता है, जहाँ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों और जनसांख्यिकी से आने वाले लोग साथ मिलकर खेल सकते हैं। उषा युवाओं के विकास के लिये अधिक समावेशी, समान और सकारात्मक अवसर निर्मित करने पर विश्वास करता है। हम मानते हैं कि जमीनी स्तर पर ऐसे आयोजनों से हमारा समाज सक्रिय और स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिये मजबूत होगा।”

उषा प्ले दिल्ली हैट 2020 में भाग लेने वाली टीमों में दिल्ली, उदयपुर और बेंगलुरु के अनुभवी क्लब खिलाड़ी शामिल थे। अशोका यूनिवर्सिटी, सेंट स्टीफंस, सरदार पटेल विद्यालय, पीपुल स्कूल, आदि के कॉलेज और स्कूल स्टूडेन्ट्स ने भी इसमें भाग लिया।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image