Friday, Apr 26 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


छत्रपति में भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण : श्रीनिवास

छत्रपति में भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण : श्रीनिवास

पटना, 08 मई (वार्ता) दक्षिण भारतीय अभिनेता श्रीनिवास बेलमकोंडा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म छत्रपति में उनकी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

फिल्म छत्रपति से श्रीनिवास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में नुसरत भरूचा की भी अहम भूमिका है। फिल्म छत्रपति के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आये श्रीनिवास ने बताया कि उन्हें चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने में काफी मजा आता है। छत्रपति में उनकी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है जो दर्शको को बेहद पसंद आयेगी। छत्रपति में एक्शन,ड्रामा और रोमांस है, जिसे दर्शक बेहद पसंद करने वाले हैं।छत्रपति में बेहद जबरदस्त तरीके से हाई-ऑक्टेन एक्शन और स्टंट सीन फिल्मायें गये हैं। छत्रपति मेरे लिए कई मायनों में एक खास फिल्म है। वीवी विनायक ने मुझे मेरे तेलुगु डेब्यू में निर्देशित किया था और अब वह मेरे बॉलीवुड डेब्यू के भी निर्देशक हैं। वह मेरे लकी चार्म रहे हैं और उनके साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव रहा है।

नुसरत भरुचा ने कहा, “छत्रपति मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म है और इस फिल्म में काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। श्रीनिवास बेलमकोंडा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। छत्रपति एक्शन पैक्ड एंटरटेनर फिल्म है जिसे सभी वर्ग के दर्शक बेहद पसंद करने वाले है। उन्होंने बताया कि वह हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहती है। क्षेत्रीय भाषा की सिनेमा का दायरा तेजी से बढ़ रहा है। कई भाषाओं में फिल्में डब की जा रही हैं। सभी भाषा के लोग फिल्म को प्यार देते हैं। यदि कोई फिल्म अच्छी है तो वह हर जगह पसंद की जा रही है।भोजपुरी, गुजराती, तेलगु भाषा हो यदि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आती है तो वह जरूर उस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगी।

उल्लेखनीय है कि वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित और वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) प्रस्तुत 'छत्रपति', एस.एस. राजामौली की फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमे प्रभास लीड रोल में नज़र आये थे। इस फिल्म में भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज़ होगी।

प्रेम

वार्ता

image