Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:45 Hrs(IST)
image
खेल


अब फोकस पूरी तरह खेल पर : कुंबले

अब फोकस पूरी तरह खेल पर : कुंबले

रांची, 14 मार्च (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने मंगलवार को कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पिछले मैच में जो कुछ हुआ उससे अब टीम उबर चुकी है और तीसरे टेस्ट के लिये अब फोकस पूरी तरह खेल पर ही है। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में दूसरा टेस्ट बहुत ही आक्रामक रहा था जिसमें कप्तान स्टीवन स्मिथ के डीआरएस निर्णय को लेकर ड्रैसिंग रूम की ओर उनका इशारा चर्चा का विषय रहा और दोनों बोर्ड भी फिर इस मामले में कूद पड़े थे। हालांकि बाद में इस मुद्दे को सुलझा लिया गया था लेकिन उम्मीद की जा रही है कि पिछले विवाद और खिलाड़ियों के बीच हुई गरमा गरम बहस का असर रांची में जरूर देखने को मिलेगा। कुंबले ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा“ पिछले मैच में जो भी कुछ हुआ उससे टीम उबर चुकी है और अब वापिस से फोकस पूरी तरह खेल पर है। हमारी टीम लंबे आराम के बाद बिल्कुल नयी उर्जा के साथ रांची में खेलने के लिये उतरेगी।” स्मिथ के आउट होने पर ड्रैसिंग रूम की ओर इशारा करने से मैदान पर मौजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी बहुत नाराज हो गये थे और उन्होंने अास्ट्रेलियाई कप्तान पर ऐसा कई बार करने का आरोप तक लगा दिया था। हालांकि मामला सुलझने के बाद भारतीय बोर्ड की ओर से कहा गया था कि दोनों टीमों के कप्तान रांची टेस्ट से पहले मुलाकात कर अागे बढ़ेंगे। कुंबले ने इस बारे में बताया कि निश्चित ही विराट और स्मिथ के बीच इस तरह की मुलाकात होनी थी। लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि दोनों कप्तान मैच से पहले जरूर मिलेंगे।

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image