Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:43 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस क्या गढ़ रही हैं नवा छत्तीसगढ़-रमन

कांग्रेस क्या गढ़ रही हैं नवा छत्तीसगढ़-रमन

रायपुर 08 फरवरी (वार्ता) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने संसदीय सचिव के जन्मदिन मानने के लिए कथित सरकारी व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा हैं कि वाह ? कांग्रेस क्या गढ़ रही नवा छत्तीसगढ़..।

डा.सिंह ने आज ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं,प्रशासन विधायकों की व्यवस्था में व्यस्त हैं,जनता हत्या,लूट,भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं। वाह ? कांग्रेस क्या गढ़ रही नवा छत्तीसगढ़..।

दरअसल कसडोल की विधायक एवं संसदीय सचिव शकुन्तला साहू का जन्मदिन मनाने के लिए जनपद पंचायत(क्षेत्र पंचाय़त) द्वारा अधिकारियों कर्मचारियों की व्यवस्था करने की डियूटी का आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।इसमें अधिकारियों कर्मचारियों को ररिवार का अवकाश रद्द कर कार्यक्रम में मौजूद रहने को कहा गया था। इस पर विवाद मचने पर बलोदा बाजार जिले के कलेक्टर ने इस आदेश को रद्द कर दिया था।

साहू

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image