Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
खेल


विराट को पूरा समर्थन दूंगा: गांगुली

विराट को पूरा समर्थन दूंगा: गांगुली

मुंबई, 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को अपना पदभार संभालने के बाद कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और वह उन्हें अपना पूरा समर्थन देंगे।

बोर्ड अध्यक्ष ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुये कहा,“ वह भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं जो टीम इंडिया को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं। हमें उनके साथ बैठना होगा और देखना होगा कि वह क्या चाहते हैं। हम उनका हर तरह से समर्थन करेंगे।”

गांगुली ने कहा कि उनके अध्यक्ष बनने की परिस्थितियां लगभग वैसी ही हैं जैसी उनके कप्तान बनने के समय थीं जब भारतीय क्रिकेट मैच फिक्सिंग प्रकरण से जूझ रहा था और मौजूदा समय में उनकी जिम्मेदारी बीसीसीआई के प्रशासन में सुशासन लाने की है।

उन्होंने कहा,“ विश्वसनीयता और भ्रष्टाचार को लेकर कोई समझौता नहीं होगा। मैं वैसे ही अपना काम करूंगा जैसा मैंने टीम इंडिया का नेतृत्व करते हुये किया था।”

हालांकि उनका कार्यकाल केवल 10 महीने ही रह पाएगा लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को गिनाते हुये कहा,“ सुधारों को करना है, चीजों को व्यवस्थित करना है, राज्य संघों को भारी राशि देने की जरूरत है, हम नहीं जानते पिछले तीन वर्षाें में क्या हुआ है क्योंकि हम इसका हिस्सा नहीं थे। इस दौरान न एजीएम हुई थी और न ही कार्यसमिति की बैठक हुई थी। हम हर स्थिति का संज्ञान लेंगे और भारतीय क्रिकेट के हित में सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे।”

राज प्रीति

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image