Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
खेल


कोरोना के बाद के हालात में खुद को अभ्यस्त करना होगा: इशांत

कोरोना के बाद के हालात में खुद को अभ्यस्त करना होगा: इशांत

नयी दिल्ली, 18 मई (वार्ता) भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का मानना है कि कोरोना के बाद के समय में चीजें बदलेंगी और खिलाड़ियों को हालात से खुद को अभ्यस्त करना होगा।

आईपीएल टील दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत ने अपनी टीम के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में कोरोना के बाद क्रिकेट में संभावित परिवर्तनों पर 31 वर्षीय इशांत ने कहा, “हमें पता है कि क्रिकेट में कुछ बदलाव की चर्चा चल रही है लेकिन मुझे लगता है कि खिलाड़ी नए नियम में खुद को ढाल लेंगे।”

गेंद को चमकाने को लेकर इशांत ने कहा, “हो सकता है कि गेंद को चमकाने के लिए आप उस चीज का इस्तेमाल नहीं कर पाएं जैसा कि आप चाहते हैं, चाहे वो मुंह की लार हो या कुछ और पदार्थ। हमारे पास इसके अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है। मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इन सब बातों के बारे में नहीं सोचता। मेरे लिए वर्तमान में रहना ज्यादा जरुरी है।”

तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि वह लॉकडाउन के दौरान परेशान हो गए लेकिन उन्होंने अनुशासन बरकार रखने के लिए अपने कार्यक्रम को व्यवस्थित किया। उन्होंने कहा, “मैं सुबह पांच बजे उठता हूं और दौड़ता हूं तथा अपने शरीर को फिट रखने के लिए फिटनेस पर विशेष ध्यान देता हूं।”

इशांत ने कहा, “मेरे ख्याल से शीर्ष स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए आपको अनुशासन पर रहना चाहिए और मेरे अनुसार यह सबसे बेहतर है।”

शोभित राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image