Friday, Apr 26 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
खेल


विजेता दंबग दिल्ली का सामना पुणेरी पल्टन से

विजेता दंबग दिल्ली का सामना पुणेरी पल्टन से

नयी दिल्ली, 17 जुलाई (वार्ता) अल्टीमेट टेबल टेनिस का तीसरा संस्करण दिल्ली में 25 जुलाई से शुरू हो रहा है जहां भारत के अलावा विश्व भर के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस संस्करण के पहले मैच में जी सत्यन की कप्तानी वाली मौजूदा विजेता दबंग दिल्ली टीटीसी नई टीम पुणेरी पल्टन से भिड़ेगी।

दबंग दिल्ली की टीम में इस सीजन काफी मजबूत लग रही है। उसकी टीम में रोमानिया के बर्नाडेटे स्जोक्स (नंबर-19), स्वीडन के जोन पेरसन (नंबर-72) और भारत के उभरते हुए खिलाड़ी पार्थ विरमानी हैं। पुणेरी पल्टन भी कमजोर नहीं है। उसके पास चीनी ताइपे के चुंग ची युआन (नंबर-28) के अलावा जर्मनी के सीनियर खिलाड़ी (नंबर-62) और भारत के शीर्ष खिलाड़ी अयहिका मुखर्जी और हरमीत देसाई हैं।

दूसरे दिन भी बेहतरीन मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। दूसरे दिन नई टीम चेन्नई लायंस जिनके पास भारत के प्रमुख खिलाड़ी 37 साल के अचंत शरत कमल और जर्मनी के पेट्रिसा सोल्जा हैं, वह यू मुम्बा टीटी से भि़ड़ेगी। मुंबई की टीम में हांगकांग के डो होई केम (नंबर-12) और भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मानव ठक्कर हैं।

राष्ट्रमंडल खेल-2018 में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की महिला खिलाड़ी मणिका बत्रा (नंबर-56) तीसरे दिन आरपी-एसजी मेवरिक्स कोलकाता की तरफ से उतरेंगी। कोलकाता की टीम जर्मनी के बेनेडिक्ट डुडा (नंबर-53), स्वीडन की माटिल्डा इखोल्म (नंबर-25) और भारत के सनिल शेट्टी हैं। कोलकाता की टीम का सामना गोवा चैलेंजर्स से होगा। इस लीग में चीनी ताइपे के टॉप रैंक खिलाड़ी चेंग आई चिंग (नंबर-8) के अलावा भारत के अमलराज एंथोनी और स्पेन के अल्वारो रोबेल्स हैं।

छह शहरों की टीमों के साथ बनी इस लीग में कुल 36 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं जिनमें से 11 ओलम्पियन हैं, दो यूथ ओल्म्पियन हैं जबकि कुल 25 राष्ट्रीय चैैम्पियन हैं।

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

26 Apr 2024 | 7:45 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
image