Tuesday, May 7 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रत्येक बूथ पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने कार्यकर्ता जुट जाएं - शर्मा

प्रत्येक बूथ पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने कार्यकर्ता जुट जाएं - शर्मा

पन्ना, 07 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ (मतदान केंद्र) स्तर पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के कार्य में पूरी तरह से जुट जाएं।

खजुराहो संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद श्री शर्मा ने पन्ना जिले के पवई विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने प्रत्येक बूथ पर पिछले चुनाव की तुलना में पार्टी को हासिल होने वाले मतों में कम से कम 370 वोट की वृद्धि करने का लक्ष्य तय किया है। इसे हासिल करने के लिए हमें मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे। इस तरह पार्टी लोकसभा में “400 प्लस” सीट के लक्ष्य को भी प्राप्त कर सकती है।

खजुराहो संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले पन्ना जिले के दौरे के दौरान श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता समर्पित और कर्मठ हैं। इसलिए उन्हें पूरा भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में वे पार्टी की बेहतर विजय सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और पार्टी ऐतिहासिक बहुमत से विजयी होगी।

श्री शर्मा खजुराहो संसदीय क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। यहां पर मतदान 26 अप्रैल को होगा। खजुराहो में राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने “इंडिया” गठबंधन के घटक दल समाजवादी पार्टी को सीट दी थी, लेकिन समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकनपत्र तकनीकी खामियों के चलते निरस्त हो गया है। अब यहां पर श्री शर्मा के अलावा तेरह अन्य उम्मीदवार हैं, जिनमें से लगभग सभी निर्दलीय हैं।

प्रशांत

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में दोपहर एक बजे तक 44़ 67 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में दोपहर एक बजे तक 44़ 67 प्रतिशत मतदान

07 May 2024 | 1:52 PM

भोपाल, 07 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत आज मध्यप्रदेश के नौ संसदीय क्षेत्रों में दोपहर एक बजे तक छह घंटों में औसतन 44़67 प्रतिशत मतदान हुआ। कहीं से किसी अप्रिय घटना का समाचार नहीं है।

see more..
image