Friday, Apr 26 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘बिटिया छठी माई के 2 ' के लिये रोमांचित हैं यश कुमार

‘बिटिया छठी माई के 2 ' के लिये रोमांचित हैं यश कुमार

मुंबई, 18 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता यश कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘बिटिया छठी माई के 2 ' के लिये रोमांचित हैं।

वर्ष 2019 में यश कुमार की फ़िल्म बिटिया छठी माई रिलीज हुयी थी, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इसी फिल्म का सीक्वल ‘बिटिया छठी माई के 2 ’बन कर तैयार है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में यश कुमार और निधि झा की जोड़ी अहम किरदार में नजर आयेगी। यश कुमार ‘बिटिया छठी माई के 2 ’ के लिये बेहद रोमांचित है।

यश कुमार ने बताया कि ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर 21 अक्टूबर को सुबह 06 बजे इंटरटेन रंगीला पर रिलीज होगा। निधि झा ने सोशल मीडिया पर एक संवेदनशील पोस्ट लिखा, इस छठ हमारा परिवार आपके परिवार का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है। जिस फ़िल्म का मैं हिस्सा बनना चाहती थी और जिस फ़िल्म का इंतजार मुझे खुद बेसब्री से था वो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले 21 अक्टूबर को देखें ‘बिटिया छठी माई के 2' का बेहतरीन ट्रेलर… ।

गौरतलब है कि 'बिटिया छठी माई के 2’ फिल्म में यश कुमार और निधि झा के अलावा सोनल त्रिवेदी,सोनम तिवारी, विनोद मिश्रा,ग्लोरी मोहन्ता,शौरी पाठक,सोनाक्षी पाठक,साहिल खान,सुधा यादव और शबाना अंसारी जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है। फ़िल्म के लेखक एस के चौहान,गीतकार राजेश मिश्रा और संगीतकार मुन्ना हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image