Thursday, May 9 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


योगी ने भाजपा के लिए समर्थन मांगा

योगी ने भाजपा के लिए समर्थन मांगा

कोरबा 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कोरबा लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने पिछले 10 वर्ष में नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

श्री योगी यहां सीएसईबी मैदान में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हुए विकास पर अपनी बात रखते हुए कहा कि सभी क्षेत्रों में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है और यह सब कुछ जमीन पर दिख रहा है। कांग्रेस की पिछली सरकारों को आड़े हाथों लेते हुए श्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि पहले देश में आतंकवाद से लेकर यहां वहां बम विस्फोट ऐसी घटनाएं हुआ करती थी। श्री मोदी के नेतृत्व की सरकार ने सीमाओं को सुरक्षित करने के साथ आतंकी घटनाओं को रोकने का काम किया है। इसलिए अब आसपास में पटाखे फूटने पर पाकिस्तान को बार-बार सफाई देनी पड़ रही है।

स्टार प्रचारक और श्री योगी आदित्यनाथ आज कोरबा लोकसभा में सरोज पांडेय के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में कहा भगवान राम के ननिहाल में आकर बहुत खुश हूं। उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण और छत्तीसगढ़ में इस अवसर की खुशी के साथ की। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ की धरती से ही भगवान राम ने निश्चरों के सर्वनाश का संकल्प लिया था।

भाजपा प्रत्याशी श्रम और उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने श्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

सं , जांगिड़

वार्ता

image