Friday, Apr 26 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य


अगला लोकसभा चुनाव राजनीतिक क्रांति का साक्षी होगा: ममता

अगला लोकसभा चुनाव राजनीतिक क्रांति का साक्षी होगा: ममता

कोलकाता 18 सितंबर (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वर्ष 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव देश में राजनीति क्रांति का साक्षी होगा और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को जनता बाहर का रास्ता दिखायेगी।

सुश्री बनर्जी ने सोमवार को जर्मनी के फ्रेंकफर्ट में संवाददाताअों से कहा , “ इस समय भाजपा को ‘नो’ और देश के लिए ‘ यस ’ की जरुरत है।” उन्होंने कहा कि जहां आम अादमी की उपेक्षा की जा रही है वहीं नेताओं का अहम और अहंकार बढ़ता ही जा रहा है। ”

उन्होंने कहा , “ नेताओं का अहंकार नित नयी ऊचाईयों को छू रहा है और आम आदमी की जेब में डाका डाला जा रहा है। पहले हमें उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना होगा और तब प्रधानमंत्री पर फैसला करेंगे।”

सुश्री बनर्जी जर्मनी में विभिन्न वाणिज्य मंडल के व्यापारियों और प्रतिनिधिमंडलों के साथ बैठक करेंगी। बैठक में लघु सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र में जर्मन के निवेश की संभावना पर चर्चा होगी।

इससे पहले जनवरी मे मुख्यमंत्री के आमंत्रण पर कोलकाता आये जर्मनी के प्रतिनिधिमंडल ने बंगाल वैश्विक व्यापार सम्मेलन में भाग लिया था।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image