Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:44 Hrs(IST)
image
राज्य


अपराधियों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या

मोतिहारी 23 सितंबर (वार्ता) बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक के निकट अपराधियों ने आज दिनदहाड़े चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गांधी चौक के निकट दो अपराधियों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान छोटू के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा है और उसे नगर थाना को सौंप दिया है जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधी का नाम शहर के हनुमान गढ़ी मुहल्ला निवासी हंसराज है। फरार अपराधी की पहचान पुलिस ने मिस्कौट मुहल्ला निवासी शरीफ़ के रुप में की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं सूरज रमेश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image