Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:32 Hrs(IST)
image
राज्य


अभिमन्यु ने दिये बारिश से फसलों को हुये नुकसान के आंकलन के आदेश

चंडीगढ़, 25 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अधिकारियों को प्रदेश में सोमवार को हुई तेज़ बरसात से फसलों को हुए नुकसान का आंकलन कर अगले चार दिनों में रिपोर्ट तैयार करने के आदेश दिए हैं ताकि किसानों को इसकी भरपाई के रूप में आर्थिक राहत दी जा सके।
कैन्टन अभमन्यु ने कहा कि प्रदेश में गत दिनों हुई तेज़ बरसात से फसलों को नुकसान की विशेष गिरदावरी पहले से ही चल रही है ऐसे में सोमवार को हुई बरसात से फसलों के नुकसान को भी इसी गिरदावरी में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार हालात पर पूरी नज़र रखे हुये है और सभी राजस्व एवं आपदा प्रबंधन अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गये हैं।
रमेश1514
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image