Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमित शाह ने रोड शो किया छिंदवाड़ा में

छिंदवाड़ा, 16 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार समाप्त होने के एक दिन पहले आज देर शाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार करते हुए रोड शो किया।
श्री शाह देर शाम यहां पहुंचे और एक खुले वाहन में सवार होकर शहर के प्रमुख और तय मार्ग से गुजरे। सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच श्री शाह ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो आधा घंटे से अधिक समय तक चला। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद थे।
छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में मुख्य मुकाबला कांग्रेस के मौजूदा सांसद नकुलनाथ और भाजपा के विवेक बंटी साहू के बीच है। यह सीट कांग्रेस से छीनने के लिए भाजपा पूरी कोशिश मेें जुटी है। छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में मतदान 19 अप्रैल को है और इसके मद्देनजर चुनाव प्रचार अभियान कल यानी 17 अप्रैल की शाम छह बजे समाप्त हो जाएगा।
प्रशांत
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image