Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में दो रेलवे यात्री आरक्षण कार्यालय होंगे बंद

अहमदाबाद 20 फरवरी (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के दो रेलवे यात्री आरक्षण कार्यालय 22 फरवरी से बंद रहेंगे।
पश्चिम रेलवे अहमदाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने यूनीवार्ता को आज बताया कि साबरमती-बोटाद रेलखंड में गेज परिवर्तन के कारण और अहमदाबाद शहर में मेट्रो का कार्य प्रगति पर होने से यहां स्थित गांधीग्राम और वस्त्रापुर के रेलवे यात्री आरक्षण केंद्रों को 22 फरवरी से बंद किया जा रहा है।
गेज परिवर्तन और मेट्रो का काम पूरा होने के बाद इन्हें पुन: खोला जाएगा। तब तक शहर में स्थित अन्य आरक्षण केंद्रों और आईआरसीटीसी से आरक्षण कराया जा सकेगा।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image