Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
खेल


आमिर को पाकिस्तान की विश्व कप टीम में नहीं मिली जगह

आमिर को पाकिस्तान की विश्व कप टीम में नहीं मिली जगह

कराची, 18 अप्रैल (वार्ता) 2017 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ फाइनल में पाकिस्तान की खिताबी जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड में 30 से होने जा रहे एकदिवसीय विश्व कप के लिए गुरूवार को घोषित 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी भी विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। जोरदार बल्लेबाजी करने वाले आसिफ अली भी टीम में स्थान नहीं बना पाए हैं।

आमिर विश्व कप टीम में तो जगह नहीं बना पाए हैं लेकिन वह विश्व कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड जाएंगे। आमिर वही गेंदबाज हैं जिन्होंने दो साल पहले इंग्लैंड में ही चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ मैच विजयी प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाद से उनके प्रदर्शन में गिरावट आती गयी और वह चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से 101 ओवर में 92.60 के औसत से मात्र पांच विकेट ही ले पाए हैं जो बेहद खराब प्रदर्शन है।

विश्व कप के लिए टीमें भेजने की अंतिम समय सीमा 23 अप्रैल है लेकिन टीमें 23 मई तक अपने टीम में परिवर्तन कर सकती हैं। पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है:

फखर ज़मान, इमाम-उल-हक़, आबिद अली, बाबर आज़म, शोएब मालिक, मोहम्मद हफ़ीज़ (फिटनेस पर निर्भर), सरफ़राज़ अहमद, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन आफरीदी, जुनैद खान , मोहम्मद हसनैन, हैरिस सोहैल

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image