Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
राज्य


उद्योग मंत्री से मिले भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी

उद्योग मंत्री से मिले भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी

भोपाल, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल से मध्य कैरियर प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर आए भारतीय विदेश सेवा के अधिकारियों ने सौजन्य भेंट की।

श्री शुक्ल से अधिकारियों ने मध्यप्रदेश में आर्थिक प्रगति, व्यापार, औद्यौगिक अधोसंरचना, विदेशी निवेश आदि बिन्दुओं पर विशेष रूप से चर्चा की। उद्योग मंत्री ने अधिकारियों को आगामी फरवरी माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2019 (जीआईएस) में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

उद्योग मंत्री ने कहा कि शांति के टापू मध्यप्रदेश में उद्योगों के लिए सभी आवश्यक आधारभूत सुविधाएँ उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि उद्योगों के लिए यहां अनुकूल माहौल है तथा निवेशक आकर्षित भी हो रहे हैं। श्री शुक्ल ने प्रदेश की औद्योगिक प्रगति की जानकारी दी। साथ ही राज्य सरकार की देश-विदेश के उद्योगपतियों को निवेश के लिए आर्कषित करने वाली योजनाओं से भी अवगत कराया।

बघेल

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image