Friday, Apr 26 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के नेता सत्ता का मक्खन खाने को बेकरार: तोमर

अशोकनगर, 21 नवंबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कांग्रेस को सत्तालोलुप बताया और कहा कि इनके नेता मध्यप्रदेश में सत्ता की मक्खन खाने को बेकरार हैं।
श्री तोमर ने आज मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के मल्हारगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी डॉ.के.पी. यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का सपना है कि इस विधानसभा चुनाव में बिल्ली के भाग्य से छींका टूट जाए और उन्हें सत्ता का मक्खन चाटने को मिल जाए। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह इसी इंतजार में लगे हुए हैं।
उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस के लोगों से कहना चाहता हूं कि ये सोनिया गांघी की मटकी का मक्खन नहीं है, लोकतंत्र का मक्खन है। ये जनता के आशीर्वाद से ही मिलता है। कांग्रेस के नेता सत्ता को मक्खन मानकर चाटने के लिए बेकरार है, लेकिन भाजपा के लिए सत्ता सेवा का माध्यम है। जनता के आशीर्वाद से सेवा का यह अवसर इस बार भी शिवराज सिंह को ही मिलेगा।”
भाजपा नेता ने कहा कि विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जब केंद्र में बिजली मंत्री थे, तब उन्होंने क्षेत्र के गांवों में बिजली नहीं पहुंचाई। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद इस क्षेत्र के हर गांव में बिजली पहुंची है।
श्री तोमर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य में किसानों के लिए कई अभिनव योजनायें लागू की हैं। इस सरकार ने प्रदेश में गरीबों के लिए दीनदयाल उपचार योजना लागू की हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रत्येक क्षेत्र में काम किया है।
सं सतीश
वार्ता
image