Thursday, May 2 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है-विजयवर्गीय

मैहर, सतना 19 (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है।
श्री विजयवर्गीय आज मैहर व सतना में प्रबुद्धजन सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज दुनिया के हर देश में मोदी मोदी का नारा गूंज रहा है। जब भारत के बाहर विदेशी धरती पर इस नारे की गूंज उठती है, तब 140 करोड़ भारतवासियों का मान-सम्मान दिखाई देता है। कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है। इस नीति के कारण ही कश्मीर में धारा 370 लगी। हमारी सरकार ने धारा 370 को हटा दिया और आज जम्मू कश्मीर में भी तिरंगा लहरा रहा है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है। हमारे देश के 140 करोड़ लोगों का विश्वास प्रधानमंत्री श्री मोदी पर है। आज भारत से 70 प्रतिशत आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो चुका है। अब आतंकवादियों को हमारी सेना उनके घर में घुसकर मारती है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में शामिल होने को तैयार है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वागीण विकास हुआ है। यहाँ का किसान आज सम्पन्न है। हमारे देश की जीडीपी 8.4 हो चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि 2027 में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था होगा। उन्होंने कहा कि देश में आज लाखों किलोमीटर सड़कें बनाई जा रही हैं और मेट्रो ट्रेन, बुलेट ट्रेन तथा वंदे भारत जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।
नाग
वार्ता
More News
जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

02 May 2024 | 7:43 PM

मुरैना, 02 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले करते हुए लोगों से सतर्क और सजग रहने का अनुरोध किया। साथ ही अपनी दादी एवं देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी और अपने पिता राजीव गांधी की शहादत तक का स्मरण किया और कहा कि वे (भाजपायी) लोग इन भावनाओं को नहीं समझ सकते हैं।

see more..
image