Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनायें: पटवारी

भोपाल 15, अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि आम जनता से आव्हान किया कि कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाये।
श्री पटवारी सीधी, शहडोल व जबलपुर में विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को लेकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। भाजपा की केंद्र सरकार ने जनता से जो वायदे किया उसे निभाया नही। देश के बाहर गया काला धन को वापस लाने, महंगाई को कम करने व किसान की खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बताई थी वह एक भी अमल में नहीं आई है। भाजपा ने सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है।
श्री पटवारी ने जनता से आग्रह किया कि कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा में भेजें तथा केंद्र तथा राज्य की झूठी गारंटी पर भाजपा को करारा जवाब दें।
श्री पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आज ब्यौहारी (शहडोल) में सीधी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होकर जनसमुदाय को संबोधित किया। इसके अलावा राज्यसभा सदस्य श्री विवेक तन्खा के साथ केसवाही (शहडोल) में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर सभी मतदाताओं से शहडोल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री फुन्देलाल सिंह मार्काे के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
नाग
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image