Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:08 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस लोकतंत्र की धज्जी उड़ाने में सबसे आगे :चीमा

पंजाब आप चुनाव धांधली
चंडीगढ़, 19 सितंबर (वार्ता) पंजाब विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने जिला परिषद तथा पंचायत समितियों के चुनाव के लिये आज हुये मतदान पर प्रतिक्रिया जताते हुये कहा है कि सत्ताधारी कांग्रेस गुंडागर्दी करके लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में पिछली अकाली सरकार से भी आगे निकल गयी ।
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता श्री चीमा ने आज यहां कहा कि संगरूर जिले में कांग्रेस के जिला प्रधान की अगुवाई में सरेआम बूथकैप्चरिंग की गई ।पुलिस तथा प्रशासन भी कांग्रेेेस की धक्केशाही के सामने बेबस नजर आया ।
उन्होंने इन घटनाओं की पुलिस प्रमुख तथा चुनाव आयोग को जानकारी दी और दोषियों पर केस दर्ज किये जाने की मांग की ।न केवल संगरूर बल्कि पूरे पंजाब से ऐसी सूचनायें तथा शिकायतें आ रही हैं जहां कांग्रेस ने पिछली अकाली सरकार को भी मात दे दी ।धुरी के एक मतदान अधिकारी को फर्जी वोट डालते पकड़ा गया ।
उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव आयोग अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल रहा तथा कैप्टन अमरिंदर सरकार ने लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने तथा संवैधानिक आैर प्रशासनिक फर्ज निभाने में राजधर्म का पालन नहीं किया ।लोग अब कांग्रेस तथा अकाली दल को 2019 के लोकसभा चुनावों में सबक सिखायेंगे ।
शर्मा विजय
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image