Friday, Apr 26 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कारोबारी की हत्या करके पांच लाख रुपये लूटकर लुटेरे फरार

अजमेर, 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज मुद्रा विनिमय कारोबारी की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोपहर में अजमेर के व्यस्ततम आगरा गेट स्थित दो नंबर गेट पर मेहरा बिल्डिंग के पास विदेशी मुद्रा संचालक एवं ट्रैवल एजेंट मनीष कुमार बुलचंदानी के पास चौपहिया वाहन से तीन नकाबपोशधारी युवक पहुंचे और उन्होंने श्री बुलचंदानी को गोली मार दी। इसके बाद वे पांच लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मनीष कुमार को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उनकी कार के आगे राजस्थान का और पीछे हरियाणा का नंबर लिखा हुआ था।
उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मनीष कुमार मुद्रा में डील करता था। ऐसे में किन लोगों से उसकी रंजिश रही या हत्या का अन्य कारण है, इस बारे में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वारदात की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद चारों तरफ नाकाबंदी करा दी गई, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा है।
अनुराग सुनील
वार्ता
image