Friday, Apr 26 2024 | Time 23:47 Hrs(IST)
image
राज्य


केरल के पांच जिलों में भारी बारिश की अांशका, येलाे अलर्ट जारी

केरल के पांच  जिलों में भारी बारिश  की अांशका, येलाे अलर्ट जारी

तिरूवनंतपुरम,24 सितंबर(वार्ता) केरल के पांच जिलों में जोरदार बारिश की आंशका है और इसे देखतेे हुए राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने येलो अलर्ट जारी किया है।

मौैसम विभाग के सूत्रोें ने बताया कि तिरूवनंपुरम, कोल्लाम, कोट्टायम,पाथानामथिट्टा और इडुक्की जिले में भारी बारिश होेने की आंशका है।

मुख्यमंंत्री की ओर से एक ट्वीट जारी कर कहा गया है“ पाथानामथिट्टा, इडुक्की और वायानाड जिलों के लिए 25 सितंबर को येलो अलर्ट जारी, इसके अलावा पलक्कड़, इडुक्की, त्रिशूर और वायानाड जिले के लिए 26 सितंबर को येलो अलर्ट, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए भारी बारिश की चेतावनी दी है।”

आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सभी संबद्व विभागों को एहितयात बरतने तथा आवश्यक तैयारियों के निर्देश दिए हैं।

इसके अलावा मछुआरों को 26 सितंबर तक समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है। पिछले माह केरल में भारी बारिश के कारण 483 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग दस लाख लोगों को तीन हफ्तों से अधिक समय के लिए अपने घर से विस्थापित होना पड़ा था।

More News
साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

26 Apr 2024 | 11:35 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन परियोजना की परिचालन संबंधी जरुरतों के अनुसार बिना किसी बाधा के एकीकृत करने हेतु डिजाइन साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में ट्रेनसेट के हल्के और भारी रखरखाव दोनों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

see more..
कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

26 Apr 2024 | 11:21 PM

जयपुर, 26 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की मौजूदगी में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

see more..
image