Friday, Apr 26 2024 | Time 21:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर चाय नाश्ता और भोजन की बेहतर व्यवस्था- पिथोड़े

भोपाल, 27 मई (वार्ता) मधप्रदेश के भोपाल कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी तरुण पिथोड़े ने कहा है कि शहर में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटरों में चाय नाश्ता और भोजन की बेहतर व्यवस्था की गई है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री पिथोड़े ने शहर में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर क्वॉरेंटाइन किए लोगों को समय पर चाय-नाश्ता, भोजन एवं पेयजल की व्यवस्था को जांचने के लिए खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियो को निर्देशित किया है। नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी आपसी समन्वय से कार्य कर रहे हैं। साथ ही क्वॉरेंटाइन केन्द्रों पर बच्चों को भी बिस्किट, फल और दूध भी उपलब्ध कराए जा रहे है।
श्री पिथोड़े ने बताया कि शहर में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर ओरिएंटल कॉलेज, राजीव गांधी प्रोद्यौगिकी विश्वविधालय, एडवांस मेडिकल कालेज, श्रम विद्यालय मुगलिया छाप और गुलशन गार्डन में नाश्ता, भोजन और चाय सहित अन्य सामग्री समय-समय पर उपलब्ध कराई जा रही है। क्वॉरेंटाइन सेंटरो को प्रतिदिन सेनेटाईज किया जा रहा है।
उन्होंने भोपालवासियों से लॉकडाउन के सरकारी निर्देशों का पालन करने की अपील भी की है।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image