Monday, Apr 29 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कटनी-दमाेह के कांग्रेस के कई जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के दमोह और कटनी जिले के कांग्रेस के कई पंचायत जनप्रतिनिधि आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा के समक्ष यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल समेत 150 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली। वहीं कटनी जिले के बहोरीबंद के जनपद अध्यक्ष लालकमल बंसल समेत बहुत से सरपंचों और जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ले ली।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि भगवान राम और उनके अस्तित्व को नकारने वालों को लोकसभा चुनाव में जनता नकार देगी। आज पार्टी में बड़ी संख्या में दमोह और कटनी के जनाधार वाले नेता शामिल हुए हैं। इससे हमारी पार्टी को मजबूती मिलेगी और हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सन 2047 तक विकसित भारत बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए काम करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि ज्वाइनिंग के इस अभियान में कांग्रेस, बसपा एवं समाजवादी पार्टी सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री मोदी की विकास की नीतियों के प्रति जो विश्वास जताया हैं वे इसके लिए उनका धन्यवाद देते हैं। आज से भाजपा आपका परिवार हो गया और आपके मान-सम्मान में कमी नहीं होगी।
प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि आज जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं उनके साथ उन्होंने काम किया है। हमारी विचारधारा अलग थी आज एक हो गई। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में अब हम सब मिलकर काम करेंगे और लोकसभा चुनाव में सारी 29 सीटें पार्टी को जिताकर प्रधानमंत्री श्री मोदी के हाथ मजबूत करेंगे।
न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस समय राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति की लहर चल रही है। इसी लहर में रोज बड़ी संख्या में नेता पार्टी की सदस्यता लेकर राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति का परिचय दे रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी का अबकी बार 400 पार का नारा हम सब मिलकर पूरा करेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

29 Apr 2024 | 11:50 AM

जगदलपुर 29 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ के सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी है।

see more..
image