Sunday, May 5 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


करंट लगने से दो युवकों की मौत और दो झुलसे

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में आज दोपहर ग्रह प्रवेश के कार्यक्रम के दौरान टेंट के पोलों में करंट लगने से उसकी चपेट में आकर दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक करंट की तीव्रता से बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर के समीप संजय शर्मा के यहां ग्रह प्रवेश का कार्यक्रम था। उसी दौरान मकान के बाहर दावत के लिये एक टेंट लगाया गया, लेकिन दोपहर में अचानक आई आंधी से टेंट उखड़ न जाये इसलिये कार्यक्रम में शामिल होने आए चार युवकों ने टेंट के लोहे के पोलों को पकड़ लिया। परन्तु ऊपर से निकली हाई टेंशन लाइन के तारों से टच होकर उन पोलों में करंट प्रवेश कर गया, जिसकी चपेट में आकर कपिल और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक शशिकांत ओर विवेक करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गए।
घायल युवकों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

05 May 2024 | 9:35 AM

राजगढ़, 05 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश का अपेक्षाकृत शांत और छोटा जिला राजगढ़, संसदीय क्षेत्र के तौर पर इस बार देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है, इसका कारण है कि लगभग 30 साल बाद कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यहां से एक बार फिर लोकसभा के चुनावी मैदान में कठिन परिश्रम कर रहे हैं।

see more..
image