Friday, Apr 26 2024 | Time 19:13 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में 40 शिक्षक निलंबित

श्रीनगर, 26 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने कुलगाम जिले के विभिन्न स्कूलों में ड्यूटी से अनुपस्थित पाये गये 40 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है।
अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मुख्य शिक्षा अधिकारी (सीईओ) और शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारियों ने मंगलवार को कुलगाम के विभिन्न स्कूलों का निरीक्षण किया। शीतकालीन अवकाश के बाद सोमवार को खुले शिक्षा संस्थानों में कई शिक्षकों के अनुपस्थित रहने की सूचना मिलने के बाद स्कूलों का निरीक्षण किया गया।
उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान 40 शिक्षक अनुपस्थित पाये गये जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा इन शिक्षकों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
अधिकारियों ने बताया कि जिले के स्कूलों का निरीक्षण जारी रहेगा। पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाये जाने के बाद से सोमवार को पहली बार छात्र स्कूल आये।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image