Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस एक बार फिर बनायेगी सरकार-राठौड़

अजमेर 22 मई (वार्ता) राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने आज दावा किया कि वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस राज्य में एक बार फिर सरकार बनाएगी।
अजमेर दौरे पर आए श्री राठौड़ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी नीतियां और जनहित के कार्य से जनता खुश हैं। श्री गहलोत की निरोगी राजस्थान की कल्पना साकार हो रही है जिसमें प्रदेश के नागरिक को निशुल्क चिकित्सा सुविधाएं मिल रही है। राजस्थान देश में पहला ऐसा राज्य है जहां पुरानी पेंशन योजना लागू की गई है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि वर्ष 2024 से पहले उन्होंने पुरानी पेंशन योजना लागू नहीं की तो पूरे देश का कर्मचारी वर्ग उनके खिलाफ खड़ा होगा और उन्हें 2024 के चुनाव में इसका पता लग जाएगा। श्री राठौड़ ने कहा कि वह स्वयं कर्मचारी रह चुके है। कर्मचारी के दर्द को मुझसे बेहतर कौन समझ सकता है लेकिन राज्य में श्री गहलोत ने कर्मचारियों के दर्द को समझा तथा यह योजना लागू की लेकिन श्री मोदी आज भी कर्मचारियों के दर्द को नहीं समझ पा रहे है।
उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि ये विकास की बात ही नहीं करना जानते। जनहित के मुद्दों से इनका कोई सरोकार नहीं। महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे चुनाव में भाजपा को आयना दिखाएंगे।
अनुराग जोरा
वार्ता
image