Saturday, May 4 2024 | Time 01:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव प्रचार के दौरान गोलीबारी के मामले प्राथमिकी दर्ज

मुरैना, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के भाई और समर्थकों पर गोलीबारी कर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है।
अम्बाह के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस ) रवि भदौरिया ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के भाई नरेंद्र सिंह सिकरवार और पूर्व सरपंच गुड्डू तोमर आज रुअर गांव में प्रचार करने गए हुए थे। तभी गांव के ही आदतन अपराधी सोनू तोमर और उसका भाई सहित चार लोगों ने उनके ऊपर फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था। हमले में पूर्व सरपंच को चोटें आई हैं।
पूर्व सरपंच गुड्डू तोमर की रिपोर्ट पर से पुलिस ने मुख्य आरोपी सोनू तोमर और उसके भाई सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
कांग्रेस के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने जानलेवा हमले की शिकायत जिला प्रशासन के अधिकारियों से की थी। शिकायत के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सं नाग
वार्ता
image