Thursday, May 9 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में एक की मौत

रायगढ़, 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर एक बस और छोटा हाथी के बीच भीषण टक्कर में बस चालक की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ गांव के समीप शुक्रवार देर रात तब हुयी, जब एक बस बारातियों को लेकर खरसिया जा रही थी। उसी दौरान एक छोटे वाहन से टकरा गयी, जिसमें बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्रद्धा
वार्ता
More News
संविधान नहीं खानदान खतरे में है: यादव

संविधान नहीं खानदान खतरे में है: यादव

09 May 2024 | 10:37 PM

बड़वानी, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संविधान बदलने और आरक्षण हटाए जाने के वक्तव्यों पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान नहीं, दरअसल खानदान खतरे में है।

see more..
हर वर्ग का विश्वास जीतने का चुनाव है: शर्मा

हर वर्ग का विश्वास जीतने का चुनाव है: शर्मा

09 May 2024 | 10:36 PM

उज्जैन, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि यह केवल सांसद बनाने का नहीं, श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री और सबका विश्वास जीतने का चुनाव है।

see more..
यह पब्लिक है, सब जानती है: यादव

यह पब्लिक है, सब जानती है: यादव

09 May 2024 | 10:35 PM

बड़वानी, 09 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव के सिलसिले में धुआंधार प्रचार करते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि ‘यह पब्लिक है सब जानती है’।

see more..
image