Monday, May 6 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

जगदलपुर 26 अप्रेल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के परपा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के ट्रैक्टर के पीछे जा घुसने से उस पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोग मौके पर आ पहुंचे। परपा पुलिस ने तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज जगदलपुर भिजवाया गया परपा पुलिस के अनुसार गुरुवार देर रात करीब 11 से 12 बजे के बीच यह हादसा हुआ है। जैसे ही इन युवकों की मोटरसाइकिल आरापुर तालाब के पास पहुँची की सामने ट्रैक्टर में जा टकराई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
गुरुवार की शाम करीब छह बजे जगदलपुर के नया बस स्टैंड के पास एक परिचित के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दंतेवाड़ा निवासी मोहम्मद इस्लाम (40) पिता स्व. मोहम्मद रसीद, मोहम्मद आरिफ (40) पिता स्व. मोहम्मद सकुर निवासी दंतेवाड़ा तथा मोहम्मद रफीक (40) पिता स्व. मोहम्मद मुनीर निवासी दंतेवाड़ा आये हुए थे,जहाँ से रात 11 बजे वापस दंतेवाड़ा जाने के दौरान तोकापाल से आगे आरापुर तालाब के पास पंचर खड़ी ट्रैक्टर के ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
सं.संजय
वार्ता
image