Friday, Apr 26 2024 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में 20 नये कोविड मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या 370

रांची, 24 मई (वार्ता) झारखंड में नोवेल कोरोना वायरस के 20 नये मामलों की रविवार को पुष्टि होने के बाद प्रदेश में वैश्विक महामारी से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 370 हो गयी है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रदेश की राजधानी रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) समेत अन्य सरकारी जांच केन्द्रों में 2110 संदिग्ध मरीजों के स्वाब सैंपल की जांच में 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। वहीं, निजी जांच घर में किये गये 327 सैंपल की जांच में चार की रिपोर्ट पॉजिटिव है। इन बीस मामलों में से पूर्वी सिंहभूम में चार, कोडरमा दो, गढ़वा में तीन, हज़ारीबाग़ में चार, रांची में एक, पश्चिम सिंहभूम और रामगढ़ में तीन-तीन पॉजिटिव मिले हैं।
सूत्रों ने बताया कि अबतक रांची जिले में दो विदेशी नागरिक समेत कुल 115, बोकारो में 15, हजारीबाग में 45, धनबाद में सात, गिरिडीह में 16, सिमडेगा में सात, कोडरमा में 29, देवघर में पांच, गढ़वा में 50, पलामू में 15, जामताडा में दो, गोड्डा में एक, दुमका में दो, पूर्वी सिंहभूम में 24, लातेहार में चार, लोहरदगा में दो, रामगढ़ में नौ, पश्चिम सिंहभूम में सात, गुमला में दस, सरायकेला में चार एवं चतरा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है।
सतीश
जारी वार्ता
image