Friday, Apr 26 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


डी. के. श्रीवास्तव चुने गये आईडीए के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

समस्तीपुर 19 सितंबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर सुधा डेयरी के प्रबंध निदेशक डी. के. श्रीवास्तव इंडियन डेयरी एसोसिएशन (आईडीए) के पूर्वी क्षेत्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने गए हैं।
जिले के हरपुर एलौथ स्थित सुधा डेयरी मे आज एक सम्मान समारोह आयोजित कर आईडीए के उपाध्यक्ष सह सुधा डेयरी के प्रबंध निदेशक डी. के. श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर श्रीवास्तव ने कहा कि 13 सितंबर को कोलकाता मे संपन्न हुए चुनाव में पहली बार बिहार से 10 पदों में से नौ पदों पर बिहार के लोगों का कब्जा हुआ है। उन्होंने बताया कि इस चुनाव में पटना डेयरी परियोजना के प्रबंध निदेशक सुधीर कुमार सिंह एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए हैं।
एसोसिएशन के निर्वाचित उपाध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने कहा कि बिहार समेत देश के पशुपालकों के आर्थिक विकास और भारत को दुध उत्पादन के क्षेत्र मे विश्व स्तर पर अग्रणी बनाने में यह संस्था अपनी अहम भूमिका निभाएगी।
सम्मान समारोह में समस्तीपुर सुधा डेयरी के निदेशक मंडल सदस्य दयाशंकर राय, वरीय प्रबंधक मो. जमीरुद्दीन, लेखा प्रभारी रत्नेश्वर झा, प्रबंधक एस. के. मिश्रा और मीडिया प्रभारी अरविंद कुमार समेत अन्य डेयरीकर्मी मौजूद थे।
सं सूरज
वार्ता
image