Friday, Apr 26 2024 | Time 15:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डकैत की गोली से घायल पुलिस कांस्टेबल की हालत में सुधार

भरतपुर 27 अक्टूबर वार्ता राजस्थान के धौलपुर में चंबल के बीहड़ में छिपे डकैत केशव गुर्जर गैंग के साथ सोने के गुर्जा क्षेत्र में पेट मे गोली लगने से गंभीर रुप से घायल कांस्टेबल अवधेश शर्मा का जयपुर में आज सफल ऑपरेशन होने के बाद उसके जीवन पर आया संकट टल गया।
धौलपुर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने भी कांस्टेबल के खतरे से बाहर होने पर खुशी व्यक्त की है। इस बीच धौलपुर के बाड़ी में एसपी केसर सिंह के निर्देश पर मंगलवार को भी डांग क्षेत्र में जारी रहै कॉम्बिंग में डकैत केशव गुर्जर गैंग के दो और साथी रंजीत गुर्जर और रेख सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया। दस्यु केशव की भाभी कमलेश और पुत्र सूरज को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बदमाशों के कब्जे से दो कट्टे और चार कारतूस बरामद किए गए है।
पुलिस कांस्टेबल को गोली मारकर अपने गिरोह के साथ चंबल के बीहड़ में छिपा डकैत केशव गुर्जर बेसे अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है। डकैत केशव की तलाश में 100 पुलिसकर्मी चंबल के बीहड़ की खाक छान रहे हैं। लगभग आठ थाना प्रभारी, डीएसटी टीम और उच्च अधिकारियों को टीम में शामिल कर डांग क्षेत्र में घेराबंदी की गई है।
गौरतलब है कि सोमवार को डकैत केशव गुर्जर की गैंग के सायपुर के जंगल में मनूखर गांव के पास ठहरने की सूचना पर बाड़ी सदर थाना पुलिस और डीएसटी के जवान डैकतों को घेरने के लिये मनूखर गांव पहुंचे थे। पुलिस से सामना होते ही डकैत गिरोह ने दो ओर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। डकैतों ने पुलिस के एक जवान को गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसके बाद गिरोह के लोग चंबल के बीहड़ों जा छिपे.है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
image