Saturday, Apr 27 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
दुनिया


ताजिकिस्तान में क्रोकस सिटी हॉल हमलावरों से संबंध रखने के आरोप में नौ लोग हिरासत में

दुशांबे, 29 मार्च (वार्ता) रूस के मॉस्को के पास क्रोकस सिटी हॉल कॉन्सर्ट स्थल पर पिछले सप्ताह हमला करने वाले आतंकवादियों से संबंध रखने के आरोप में ताजिकिस्तान में नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है।
ताजिकिस्तान के खुफिया विभाग के सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों से ताल्लुक के आरोप में राजधानी दुशांबे के एक उपनगर के नौ निवासियों को हिरासत में लिया गया है।
सूत्र ने कहा, “वहदत जिले के नौ निवासियों को 22 मार्च को क्रोकस सिटी हॉल में आतंकवादी हमला करने वाले लोगों से संबंध रखने और इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन से संबंध रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।”
गौरतलब है कि रूस में मॉस्को के बाहर क्रास्नोगोर्स्क शहर में गत 22 मार्च को क्रोकस सिटी हॉल समारोह स्थल पर गोलीबारी हुई, जिसके बाद भीषण आग लग गयी। इस आतंकवादी हमले में कम से कम 143 लोग मारे गये थे तथा 100 से अधिक घायल हो गये थे।
यामिनी, उप्रेती
वार्ता
More News
इक्वाडोर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आठ की मौत

इक्वाडोर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आठ की मौत

27 Apr 2024 | 1:06 PM

क्विटो, 27 अप्रैल (वार्ता) इक्वाडोर की सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच सैनिकों और तीन नागरिकों की मौत हो गयी।

see more..
गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ

गाजा में फिलीस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 34,356 हुआ

27 Apr 2024 | 12:51 PM

गाजा, 27 अप्रैल (वार्ता) गाजा पट्टी में जारी इजरायली हमलों में मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 34,356 हो गयी है।

see more..
image