Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य


तमिलनाडु में दो महीने के बाद घरेलू विमान सेवा शुरू

तमिलनाडु में दो महीने के बाद घरेलू विमान सेवा शुरू

चेन्नई, 25 मई (वार्ता) इंडिगो एयरलाइन के विमान ने 116 यात्रियों को लेकर सोमवार को चेन्नई हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और इसके साथ ही देश में दो महीने बाद घरेलू उड़ानों का परिचालन शुरू हो गया। वैश्विक महामारी के कारण घरेलू विमानों का परिचालन 25 मार्च से बंद था।

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा तय किये गये आवश्यक मापदंडों, जिसमें यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग, और अन्य शारीरिक जांच को पूरा करते हुए चेन्नई हवाई अड्डे से सुबह साढ़ छह बजे इंडिगो के विमान ने राष्ट्रीय राजधानी के लिए उड़ान भरी। इस विमान से यात्रा करने के लिए 120 यात्री हवाई अड्डा पहुंचे थे, लेकिन चार यात्रियों में सर्दी तथा खांसी के लक्षण पाये जाने के बाद अधिकारियों ने उनकी यात्रा को रद्द कर दिया। इस तरह से विमान ने 116 यात्रियों के साथ उड़ान भरी।

सूत्रों के अनुसार चेन्नई हवाई अड्डे से पहली उड़ान मुदुरै के लिए सुबह छह बजे निर्धारित थी, लेकिन कुछ कारणों से यह उड़ान संचालित नहीं हो सकी। इसके बाद दिल्ली के लिए यहां से पहली उड़ान रवाना की गई। यहां से आज सिर्फ 35 विमानों का परिचालन होगा।

संतोष जितेन्द्र

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image