Friday, Apr 26 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दक्षिणी 24 परगना में हिंसक संघर्ष में दो मरे, कुछ घायल

कोलकाता 04 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में दो गुटों के बीच हिंसक संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गये जबकि दो घरों को आग के हवाले कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी, जबकि जिले के कुलटुली ब्लॉक के अंतर्गत मोइफिथ गांव में आधी रात के बाद से एक एसयूसीआई कार्यकर्ता को फांसी पर लटका पाया गया था और उसके घर में आग लग गई थी।
तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अशीनि मन्ना की कथित रूप से एसयूसीआई कार्यकर्ताओं ने कल देर रात हत्या कर दी थी जहां कुछ अन्य लोगाें पर भी हमला किया गया था और हमले में कई घायल हो गए थे।
इसके अलावा एसयूसीआई के जिला समिति का सदस्य सुधांशु जाना का शव उनके माईपिथ घर में लटका हुआ पाया गया और उसके घर में आग लगा दी थी। यह आरोप है कि कुछ लोगों के एक समूह ने आज सुबह सुधांशु के घर पर हमला किया और उसे फांसी पर लटका दिया और बाद में उसके घर को आग लगा दी।
गांव में तनाव को देखते हुए रेपिड एक्शन फोर्स को तैनात कर दिया गया है। इस दौरान कोलकाता के दक्षिण हिस्से में मुदियाली में एक महिला की रास्ते में कैब में अंदर उसकी हत्या कर दी गई और उसे ईएम बाईपास रोड पर फेंक दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
उप्रेती टंडन
वार्ता
image