Thursday, May 2 2024 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दलबदल का 'यू-टर्न', ऐन मतदान के दिन फिर कांग्रेस के पक्ष में गए अहाके

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) ऐन मतदान के दिन मध्यप्रदेश की सबसे चर्चित सीट छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके की लगभग एक महीने के भीतर ही भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में 'घर वापसी' के चलते ये सीट आज एक बार फिर सबकी चर्चाओं का केंद्र बन गई है।
दरअसल छिंदवाड़ा महापौर श्री अहाके ने आज सुबह सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लिए एक वीडियो जारी कर कहा है कि जिस दिन से उन्होंने (श्री अहाके ने) एक दूसरा राजनीतिक दल (भारतीय जनता पार्टी) ज्वाइन किया उसी दिन से उन्हें लग रहा था कि वे गलत कर रहे हैं। उस इंसान (श्री कमलनाथ) के साथ गलत कर रहे हैं, जिन्होंने छिंदवाड़ा का विकास किया है।
इसी क्रम में वे कह रहे हैं कि आज अगर वे श्री कमलनाथ और श्री नकुलनाथ के साथ खड़े नहीं हुए, तो उन्हें ठीक नहीं लगेगा। साथ ही उन्होंने लोगों से छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी श्री नकुलनाथ को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील भी की।
छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में आज ही मतदान हो रहा है।
श्री कमलनाथ के कट्टर समर्थक माने जाने वाले श्री अहाके ने पिछले दिनों भाजपा ज्वॉइन कर ली थी। उनके साथ ही छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र की अमरवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह और क्षेत्र के कद्दावर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना भी भाजपा में आ गए थे। ये सभी नेता श्री कमलनाथ के बेहद करीबी माने जाते हैं। इसके बाद आज श्री अहाके के इस कदम ने श्री कमलनाथ के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा को लेकर चर्चाओं काे और बल दे दिया है।
गरिमा
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image