Sunday, May 5 2024 | Time 12:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दसवीं की परीक्षा में असफल छात्रा ने जहरीला पदार्थ को सेवन कर की आत्महत्या

सीहोर, 25 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के इछावर में एक छात्रा ने कक्षा दसवीं की परीक्षा में फेल होने से दुखी होकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी जान दे दी है।
कल बुधवार को कक्षा दसवीं का रिजल्ट आया था। रिजल्ट आने के बाद से छात्रा दुखी थी। इसे लेकर छात्रा ने जहर खाकर जान देने का आत्मघाती कदम उठा लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार इछावर के वार्ड नंबर 12 निवासी 14 वर्षीय छात्रा पूजा राठौर यहां के एक स्कूल की छात्रा थी, जिसने हाई स्कूल परीक्षा परिणाम में फेल होने के कारण जहर का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा ने कल देर रात सल्फास की गोलियां खाई जिससे वह तड़पने लगी जिसे उसकी मां ने देखा फिर परिजनों को जगाया। परिजन छात्रा को शासकीय अस्पताल लेकर गए जहां से उसे सीहोर रेफर किया गया। इलाज के दौरान आज सुबह बच्ची की मौत हो गयी।
सं बघेल
वार्ता
More News
महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

05 May 2024 | 10:28 AM

इंदौर/भोपाल, 05 मई (वार्ता) इंदौर से सांसद रहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती सुमित्रा महाजन के इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के ऐन वक्त पर अपना नाम वापस लेने के मुद्दे पर सार्वजनिक बयान के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे एक बार फिर से बड़ा मुद्दा बना लिया है।

see more..
राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

05 May 2024 | 9:35 AM

राजगढ़, 05 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश का अपेक्षाकृत शांत और छोटा जिला राजगढ़, संसदीय क्षेत्र के तौर पर इस बार देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है, इसका कारण है कि लगभग 30 साल बाद कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यहां से एक बार फिर लोकसभा के चुनावी मैदान में कठिन परिश्रम कर रहे हैं।

see more..
image