Thursday, May 2 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नौकरी नहीं मिलने से परेशान इंजीनियर ने पुल से कूदकर दी जान

सीहोर, 10 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में नौकरी नहीं मिलने से परेशान एक इंजीनियर ने नर्मदा नदी के पुल से कूदकर जान दे दी।
बुधनी पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेकेनिकल इंजीनियर ये युवक कई दिनों से डिप्रेशन में था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम पुलिस को नर्मदा नदी में एक अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। मृतक की शिनाख्त दुर्गेश विश्वकर्मा (27) के रूप में हुई, जो नर्मदापुरम का रहने वाला था।
बताया जा रहा है कि युवक मैकेनिकल इंजीनियर और नौकरी की तलाश में था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह मानसिक रूप से परेशान था, जिसका इलाज परिजन द्वारा कराया जा रहा था।
गुरुवार शाम को युवक घर से मंदिर जाने का कहकर निकला था। घर वापिस नहीं पहुंचा तो परिजन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
बुधनी थाना प्रभारी विकास खींची ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक ने नर्मदा पुल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हुई है। आज शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजन को सौंप दिया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image