Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नक्सली पुलिस मुठभेड, अठारह नक्सली मारे गए

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सली मुठभेड में आज अठारह नक्सली मारे गए तथा तीन जवान घायल हो गए एक पुलिस निरीक्षक संहित दो सीमा सुरक्षा बल के जवान घायल हो गए। घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रवाना किया जा रहा है। बडे पैमाने पर हथियार बरमाद किया जिसमें चार एके 47 रायफल ,इंसास ,एसलार के कई बंदूक बरमद किये गए।
कांकेर रेंज के उपपुलिस महा निरिक्षक ने बताया कि कांकेर जिले के छोटे बेटिया थाना से आज जिला पुलिस बल स्पेशल टास्क फोर्स सीमा सुरक्षा बल के जवान गस्त पर निकले थे छोटे बिटिया जंगल से 15 किमी दूर के बिना गुण्डा एवं कोरोनार के मध्य हाफाटोला के जंगल में आज दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच एक घंटे से अधिक देर तक मुठभेड हुई जिसमें अठारह नक्सली मारे गए तथा एक इंसपेक्टर सहिंत तीन जवान घायल हो गए। घायल जवानों को बैहतर उपचार के लिए रायपुर ले जाया गया।
श्री घ्रुव ने बताया कि घटना स्थल से चार एके 47 रायफल इंसास एसलार सहिंत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्र्री प्राप्त हुई मारे गए नक्सली में नक्सली कंमाडर संकर राव मारा गया जिस पर 25 लाख इनाम था। वार्ता करीम
विस्तृत विवरण की प्रतिक्षा।
सं नाग
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image