Friday, Apr 26 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
भारत


पीएमओ में जनसंपर्क अधिकारी ठक्कर का निधन, मोदी ने जताया शोक

पीएमओ में जनसंपर्क अधिकारी ठक्कर का निधन, मोदी ने जताया शोक

नयी दिल्ली 10 दिसंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री कार्यालय में जनसंपर्क अधिकारी जगदीश ठक्कर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।

श्री ठक्कर 72 वर्ष के थे। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उनका उपचार चल रहा था, जहां रविवार की रात उनका निधन हो गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री ठक्कर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा,“ श्री ठक्कर वरिष्ठ पत्रकार थे और मैंने उनके साथ गुजरात और दिल्ली में लंबे समय तक कार्य किया। उन्होंने पहले भी गुजरात के कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया। श्री ठक्कर के साथ तमाम पत्रकार पिछले कई सालों से संपर्क में रहे। ” उन्होंने कहा, “ अपने कर्तव्य के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित श्री ठक्कर सादगीप्रिय, जोशीले और दिलखुश स्वभाव के इंसान भी थे।उनके निधन से हमने एक बेहतरीन व्यक्तित्व खो दिया। मेरी उनके परिवार और हितैषियों के प्रति गहरी संवेदना है।”

श्री ठक्कर ने काफी लंबे समय तक श्री मोदी के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके साथ वहां काम किया ।श्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में कार्यरत थे।

More News
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर एक बजे तक मतदान प्रतिशत

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर एक बजे तक मतदान प्रतिशत

26 Apr 2024 | 2:27 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर हो रहे चुनावों का एक बजे तक का मतदान प्रतिशत इस प्रकार रहा......

see more..
तेरह राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश में 11 बजे तक मतदान

तेरह राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश में 11 बजे तक मतदान

26 Apr 2024 | 1:11 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के लिये 13 राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशाें में शुक्रवार सुबह सात बजे शुरू हुए मतदान के पहले चार घंटों (11 बजे तक) के दौरान त्रिपुरा में सबसे ज्यादा 36.42 और महाराष्ट्र में सबसे कम 18.83 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image