Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान ही नहीं अफगानिस्तान पर भी नजर रखिये: द्रविड़

पाकिस्तान ही नहीं अफगानिस्तान पर भी नजर रखिये: द्रविड़

नयी दिल्ली, 21 सितम्बर (वार्ता) पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ क्रिकेट जगत की उभरती टीम अफगानिस्तान का खतरा महसूस करने लगे हैं और उनका मानना है कि एशिया कप में भारत को केवल चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी नजर रखनी चाहिए।

दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार और भारतीय ए टीम के कोच द्रविड़ ने शुक्रवार को यहां द्वारका में मनिपाल हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अफगानिस्तान की टीम इस समय एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसने अपने प्रदर्शन से दूसरी टीमों को चौंकाया है।

द्रविड़ ने कहा, “हमें एशिया कप में सिर्फ चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए। भारतीय टीम को देखना चाहिए कि दूसरी टीमें खास तौर पर अफगानिस्तान काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है और सुपर-4 में उससे सावधान रहने की जरूरत है।” अफगानिस्तान ने एशिया कप में अब तक श्रीलंका को 91 रन से और बंगलादेश को 136 रन के बड़े अंतर से हराया है और सुपर-4 में जगह बनायी है।

द वाल के नाम से मशहूर द्रविड़ ने कहा, “यदि मैं टीम में होता तो मैं सिर्फ पाकिस्तान पर ही नहीं बल्कि अफगानिस्तान पर भी पूरा ध्यान लगाता। भारत को सुपर-4 में पकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान से भी खेलना है।” भारत ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को हराया था लेकिन द्रविड़ की टीम इंडिया को सलाह है कि वह अफगानिस्तान पर भी नजर रखे और उससे सावधान रहे।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image