Friday, Apr 26 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पीडीपी नेता अब्दुल जवूरा का निधन

पीडीपी नेता अब्दुल जवूरा का निधन

श्रीनगर, 26 जनवरी (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के पूर्व विधायक अब्दुल रजाक जवूरा का लंबी बीमारी के कारण बुधवार को निधन हो गया।

शोपियां के पूर्व विधायक जवूरा पीडीपी संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद के करीबी माने जाते थे।

पीडीपी नेता यावर बंदे ने कहा,“शोपियां के पूर्व विधायक अब्दुल रजाक जवूरा नहीं रहे। वह शोपियां में अपने आवास पर लंबी बीमारी के कारण आज जिंदगी की जंग हार गए।”

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा,“बड़े दुख के साथ मुझे ज़वूरा साहब के निधन के बारे में पता चला, जो न केवल मुफ्ती साहब के एक भरोसेमंद मित्र थे बल्कि पार्टी के एक जमीनी नेता भी थे।”

उनकी प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए, पीडीपी प्रमुख ने कहा कि ज़वूरा, पूर्व विधायक तथा पार्टी के नेता के रूप में लगभग चार दशकों तक सार्वजनिक सेवा की। उन्होंने खुद को अपने लोगों और शोपियां के कल्याण और समृद्धि के लिए समर्पित कर दिया।

उन्होंने कहा,“उनका निधन उन राजनेताओं के पंथ के युग का अंत है, जिन्होंने निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की। शोपियां के सांगठनिक मामलों पर उनकी सलाह की मुझे बहुत याद आएगी। यह मेरे और पार्टी के लिए व्यक्तिगत क्षति है।”

देव.संजय

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image