Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पायलट और दो मंत्रियों को हटाने का निर्णय आलाकमान का

पायलट और दो मंत्रियों को हटाने का निर्णय आलाकमान का

जयपुर, 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और दो मंत्रियों को निष्कासित करने के निर्णय को आलाकमन का बताते हुए कहा है कि उन्हें दो बार मौका दिया गया, लेकिन वह नहीं आये।

श्री गहलोत ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि श्री पायलट को मुझसे एतराज था तो पार्टी मंच पर आकर अपनी बात कहते, हमने उन्हें दो बार मौका दिया, लेकिन वह रोज टि्वट करते रहे। उनका यह रवैया ‘आ बैल मुझे मार वाला’ रहा। उन्होंने कहा कि हमारे साथी भाजपा के हाथों में खेल रहे हैं। वे पार्टी तोड़ने की बात करते हैं, लेकिन दो तिहाई संख्या के बिना पार्टी कैसे टूट सकती है। यह खेल भाजपा का है। भाजपा के जिन लोगों ने मध्यप्रदेश में भूमिका निभाई वही टीम अब यहां काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का जोर चल रहा है। हमने काफी काम किया है, ऐसे वक्त में सरकार गिराने का समय दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने का प्रयास छह महीने से चल रहा था, लेकिन हम हर बार उन्हें मौका देते रहे, लेकिन वह नही माने। उन्होंने सभी विधायकों का काम किया है, चाहे वे किसी भी गुट के हों। फिर भी उन्हें शिकायत रही और वे भाजपा की खरीद फरोख्त की नीति के शिकार हो गये।

श्री गहलोत ने कहा कि हमारे कुछ विधायकों को एक रिसाॅर्ट में ठहराया गया है, लेकिन उन पर सचिन पायलट का नियंत्रण नहीं है, सारा काम भाजपा कर रही है।

पारीक सुनील

वार्ता

image