Saturday, Apr 27 2024 | Time 16:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलिस के हत्थे चढ़े हरियाणा के दो तस्कर, पांच लाख की हेरोइन बरामद

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिलप ठियोग पुलिस नशा तस्करों पर नकेल कस रही है। इसी क्रम में ठियोग पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हरियाणा के रहने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए तस्कर हरियाणा के हिसार और भवानी के रहने वाले हैं। इनके पास से 49 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। इस मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पांच लाख आंकी गई है।
इस संबंध में ठियोग के पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि गुरुवार देर शाम ठियोग पुलिस को सूचना मिली थी कि हरियाणा नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दो लोग नशे की तस्करी में संलिप्त हैं और कुफ़री से ठियोग की तरफ जा रहे हैं।
इस पर पुलिस ने फागु के पास नाका लगाकर कार को निरीक्षण के लिए रोका और तलाशी के दौरान कार सवार दो युवकों से 49 ग्राम हेरोइन बरामद किया। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत पांच लाख रुपये है। तस्कर इस हेरोइन को छोटी-छोटी मात्रा में आगे बेचने की फिराक में थे।
श्री शर्मा ने बताया कि हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनोज कुमार (32) निवासी भवानी हरियाणा और अनिल कुमार (41) निवासी हिसार हरियाणा के रूप में हुई है। इनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

26 Apr 2024 | 11:21 PM

बिलासपुर/घुमारवीं, 26 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि अपनी झूठी गारंटीयों से माताओं बहनों, किसानों, गरीबों और एससी, एसटी, ओबीसी को ठगने के बाद अब कांग्रेस हमारे संतानों को भी ठगने की योजना बना रही है।

see more..
image