Friday, Apr 26 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर, 14 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ के जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा जिले के अवंतिपोरा के ब्रादबडना गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने बाहर जाने वाले सभी स्थानों को सील कर घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान जब वे एक विशेष क्षेत्र की तरफ बढ़ रहे थे तब आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गये। मौके से हथियार और विस्फोटक पदार्थ बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादियों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।
किसी तरह के प्रदर्शन से बचने के लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के कर्मचारियों को तैनात किया गया है और अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन पुलवामा में इंटरनेट मोबाइल सेवा निलंबित कर दी गयी है।
आशा.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image