Thursday, May 2 2024 | Time 09:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पहली बार उम्मीद, फिर विश्वास और अब गारंटी लेकर आया है मोदी : मोदी

दमोह, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वर्ष 2014 में वे देशवासियों के सामने उम्मीद, 2019 में विश्वास और अब 2024 में गारंटी लेकर आए हैं।
श्री मोदी मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दमोह संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी और खजुराहो के प्रत्याशी और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान श्री मोदी ने आज हो रहे मतदान के तहत देशवासियों से मतदान करने की भी अपील की।
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दुनिया में अनिश्चितता का माहौल हो, तब भारत में मजबूत सरकार होनी चाहिए। ये काम पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार ही कर सकती है। मजबूत सरकार किसी के सामने नहीं झुकती। भाजपा की सरकार का सिद्धांत 'राष्ट्र प्रथम' है। सरकार ने सभी फैसले देशहित में किए हैं।
उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो 'आतंक का सप्लायर' था, अब 'आटे की सप्लाई' के लिए तरस रहा है। ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है।
श्री मोदी ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि दशकों तक कांग्रेस ने भारत के रक्षा क्षेत्र को कमजोर बनाए रखा। सेनाओं के लिए हथियार खरीदने में वे लोग अपना स्वार्थ देखते थे। देश ने देखा है कि कैसे इन लोगों ने ताकत लगा दी कि वायुसेना सशक्त ना हो, देश में लड़ाकू विमान ना आए और वायुसेना मुसीबत झेले। कांग्रेस होती तो स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान कभी नहीं बन पाता। भाजपा सरकार ने सेनाओं को आत्मनिर्भर बनाया। अब हम हथियार निर्यात कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पहले देश में चारों ओर निराशा का माहौल था। 2014 में मोदी आपके बीच उम्मीद लेकर आया, 2019 में दोबारा चुन कर आया तो विश्वास लेकर आया और अब 2024 में मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की भी गारंटी। इसी क्रम में उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए जनहित के कार्यों का भी उल्लेख किया।
उन्होंने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है। वे भाजपा सरकार बनने पर देश में आग लगने की बात कर रहे हैं। मोदी को धमकी दे रहे हैं, लेकिन मोदी किसी से डरता नहीं है।
इस दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की भी जम कर प्रशंसा करते हुए कहा कि वे जनहित के कार्यों में जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो प्रत्याशी श्री शर्मा की भी प्रशंसा की और कहा कि वे भले ही देखने में बहुत दुबले-पतले हैं, पर उनके नेतृत्व में पार्टी ने राज्य में इतिहास रच दिया है।
गरिमा प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image